Latest News नयी दिल्ली

गुजरात के 227 तालुकों में बरसे बादल, दो दिन और मूसलाधार बारिश का अनुमान


अहमदाबाद. तूफान ‘टाउते’ (Tauktae) के असर में सोमवार से गुजरात के कई हिस्सों में भारी बारिश हो रही है. हालांकि विनाशकारी तूफान गुजरात (Gujarat) से गुजरकर अब राजस्थान (Rajasthan) की ओर बढ़ रहा है, लेकिन गुजरात के कई हिस्सों में 2 दिन बारिश हो सकती है. गुरुवार और शुक्रवार को उत्तर गुजरात सहित राज्य के विभिन्न हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है, जबकि बुधवार को राज्य में 40 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है.
आज किन इलाकों में बारिश की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक 19 तारीख को साबरकांठा, डांग, सूरत, नवसारी, वलसाड, दमन, दादरा नगर हवेली, राजकोट और मोरबी में भारी से बहुत भारी बारिश होगी. अरावली, बनासकांठा, पाटन, मेहसाणा, गांधीनगर, अहमदाबाद, वडोदरा, खेड़ा, आनंद, भावनगर, अमरेली, जूनागढ़, बोटाद और जामनगर में भारी बारिश का अनुमान है. इन सभी इलाकों में 40 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं.

हवा के साथ बारिश होगी

जबकि कल यानी 20 तारीख को बनासकांठा, पाटन, अहमदाबाद, मेहसाणा, अरावली, साबरकांठा, वडोदरा, नर्मदा, नवसारी, वलसाड, दमन, दादरा नगर हवेली, भावनगर, अमरेली और कच्छ हल्की से मध्यम बारिश होगी. 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी.