News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

गुवाहाटी से मुंबई लौटेंगे एकनाथ शिंदे, बोले- हमारे साथ 50 विधायक, हम अब भी शिवसैनिक हैं


नई दिल्ली, । महाराष्ट्र में महा विकास आघाड़ी की सरकार को हिलाने वाले शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे मंगलवार को पत्रकारों से मुखातिब हुए। गुवाहाटी के होटल में अन्य बागी विधायकों संग डेरा डाले एकनाथ शिंदे ने हुंकार भरी। शिंदे मंगलवार दोपहर रेडिसन ब्लू होटल से बाहर आए और पत्रकारों से बातचीत की।

इस दौरान शिंदे ने दावा किया कि हमें 50 विधायकों का समर्थन प्राप्त है। शिंदे ने कहा कि गुवाहाटी में मेरे साथ 50 विधायक मौजूद है। सभी विधायक अपनी मर्जी से आए हैं। शिंदे ने आगे कहा कि यहां कोई विधायक नहीं दबा है, यहां सब खुश हैं। अगर शिवसेना कहती है कि यहां मौजूद विधायक उनके संपर्क में हैं, तो उन्हें नामों का खुलासा करना चाहिए।

‘हम शिवसेना में ही हैं’

शिंदे ने आगे कहा कि हम शिवसेना में हैं, हम शिवसेना को आगे ले जा रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए। हम आपको अपनी आगे की कार्रवाई के बारे में बताएंगे। शिंदे ने ये भी कहा कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे।

संपर्क में 15-20 बागी विधायक- आदित्य ठाकरे

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने बागी विधायकों को लेकर बड़ा दावा किया था। आदित्य ने कहा था कि एकनाथ शिंदे के विद्रोही खेमे के 15 से 20 विधायकों ने शिवसेना से संपर्क किया और पार्टी से उन्हें गुवाहाटी से मुंबई वापस लाने का आग्रह किया है।