Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में चूक, टीआरएस नेता ने काफिले के सामने खड़ी कर दी कार


नई दिल्ली, गृह मंत्री अमित शाह आज हैदराबाद मुक्ति दिवस पर तेलंगाना के दौरे पर हैं। इस बीच आज उनकी सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई है। जानकारी के अनुसार गृह मंत्री के काफिले के सामने टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने अपनी कार खड़ी कर दी। इसके तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने उनकी कार को हटाने के लिए मजबूर किया तो उनकी झड़प हो गई।

सुरक्षाकर्मियों से झड़प

हैदराबाद में टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने सुरक्षाकर्मियों के एक्शन के बाद उनपर तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैं गलती से वहां आ गया लेकिन जबतक मैं कुछ समझ पाता गृह मंत्री के सुरक्षाबलों ने उनकी कार पर हमला बोल दिया। गोसुला ने कहा कि मैं पुलिस अधिकारी से इस बारे में बात करूंगा, क्योंकि मेरी कार में तोड़फोड़ की गई है।

दो हफ्तों में दूसरी बार हुई सुरक्षा चूक

बता दें कि अमित शाह की सुरक्षा में 13 दिन के अंदर यह दूसरी बार चूक का मामला सामने आया है। इससे पहले महाराष्ट्र दौरे पर 5 सितंबर को गृह मंत्री की सुरक्षा में चूक हुई थी। शाह के महाराष्ट्र दौरे के दौरान एक शख्स उनके आसपास घूमता रहा था। हालांकि, इसके तुरंत बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

हैदराबाद मुक्ति दिवस में हिस्सा लेने पहुंचे शाह

गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद मुक्ति दिवस में हिस्सा लेने तेलंगाना दौरे पर हैं। उन्होंने इस दौरान एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए टीआरएस प्रमुख केसीआर पर कई हमले भी किए।