पटना

गोपालगंज: वाल्मीकि बराज से सवा चार लाख क्यूसेक पानी छोड़े जाने पर अंचलाधिकारी तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी ने किया तटबंध क्षेत्र का दौरा


गोपालगंज। सिधवलिया अंचल पदाधिकारी अभिषेक कुमार और प्रखण्ड विकास पदाधिकारी अभ्युदय ने प्रखण्ड के रमपुरवा, टोंडस पुर और बंजरिया छरकी का निरीक्षण किया एवं नदी के निचले हिस्से में रहने वाले लोगो को ऊँचे स्थान पर जाने की अपील किया। उन्होंने बंजरिया, टोंडस पुर, बंजरिया एवं रमपुरवा के लोगो से अपील किया कि खतरा होने के पूर्व सचेत हो जाएं तथा ऊँचे स्थान पर चले जाएं।

गण्डक नदी में बढ़ते जलस्तर को लेकर अंचल पदाधिकारी अभिषेक कुमार ने निरीक्षण के दौरान उत्क्रमित मध्य विद्यालय डुमरिया एवं प्राथमिक विद्यालय बंजरिया का भी स्थल निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि निचले हिस्से में रहनेवाले लोग इन विद्यालयों में विस्थापित हो सकते हैं तथा इन विद्यालयों में शिविर भी लगाकर सुबिधा मुहैया कराई जाएगी।

वही निरीक्षण के दौरान प्रखण्ड विकास पदाधिकारी अभ्युदय ने अंचलकर्मियों एवं प्रखण्डकर्मियो को निचले हिस्से में रह रहे लोगो ओर ध्यान रखने तथा उन्हें सुबिधा मुहैया कराने हेतु आवश्यक निर्देश दिया। मौके पर महम्मदपुर थाने की पुलिस एवं दर्जनों कर्मी उपस्थित थे।