पटना

गोपालगंज: शिक्षक हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों ने खोले कई राज


गोपालगंज (पंचदेवरी)। जमुनाहा बाजार में पिछले दिनों हुए शिक्षक दिलीप सिंह की हत्या कांड में गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष कई राज खोले हैं जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। प्राप्त सूचना अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपी मुन्ना साह, धनंजय पांडेय और हरकेश मिश्रा जिनको एसआईटी की टीम ने कटेया के समीप घूरना कुंड से गिरफ्तार किया है।

इन लोगों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में इस हत्याकांड में शामिल होने की बात स्वीकार करते हुए मुन्ना मिश्रा गैंग के कई बातों को उजागर किया है। जिसमें कुछ दिनों पहले पानन खास में राम बहादुर शर्मा की हत्या मामले का भी उद्भेदन इन लोगों ने किया गया है तो वहीं मुन्ना मिश्रा गैंग को सहयोग करने वाले कई सफेदपोश लोगों के नाम भी पुलिस के समक्ष इन लोगों ने उजागर किए हैं और अत्याधुनिक हथियार तथा गोली सप्लाई करने वाले लोगों की जानकारी भी इन लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई है। जिस पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

वहीं पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया इन तीनों गिरफ्तार आरोपियों का पहले से कई अपराधिक इतिहास रहा है और इन सभी के ऊपर कई मामले पहले से भी दर्ज है। पुलिस इन सभी मामलों में जांच पड़ताल करते हुए सख्ती के साथ इन लोगों पर कार्रवाई करेगी। इन लोगों के पास से मृतक का मोबाइल भी बरामद हुआ है और उस हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल भी इन लोगों के पास से बरामद हुआ है।

वहीं इस केस में फरार अन्य आरोपियों में मुन्ना मिश्रा, बल्केश्वर मिश्रा, तथा इसराफील देवान की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है। इन सभी के नाम मृतक के भाई राजेंद्र सिंह ने प्राथमिकी में दर्ज कराते हुए इन लोगों को आरोपी बनाया है।