Latest News पंजाब

चंडीगढ़ : घर से ट्यूशन पढ़ने निकली छह साल की लापता बच्ची का मिला शव,


चंडीगढ़ में शुक्रवार की शाम ट्यूशन के लिए घर से निकलने के बाद लापता हुई छह साल की बच्ची शनिवार सुबह चंडीगढ़ के हॉलोमाजरा इलाके से सटे जंगल में मृत पाई गई. पुलिस को शक है कि यौन शोषण के बाद बच्चे की हत्या की गई थी. हालांकि मामले की जांच जारी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

पुलिस की माने तो चंडीगढ़ के सेक्टर 31 थाना के अंतर्गत शनिवार सुबह हल्लोमाजरा के जंगलों में छह साल की बच्ची का शव मिला. उन्होंने कहा कि बच्ची के लापता होने की सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंच गए थें. घटनास्थल पर बच्ची के कपड़े फटे हुए मिले.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम को बच्ची ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी लेकिन कोचिंग पर नहीं पहुंची. बच्ची के न पहुंचने पर शिक्षक ने उसके परिवारवालों को इस बात की जानकारी दी. परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. काफी देर खोजने के बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की.

पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जब लड़की के माता-पिता उसे ढूंढ नहीं पा रहे थें तो उन्होंने शुक्रवार शाम 7.30 बजे उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

ऐसा ही मामला आया था सामने

आज से करीब एक महीने पहले पंजाब के जालंधर में ऐसी ही शर्मनाक वारदात सामने आई थी. यहां छह साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई है. बच्ची 2 दिनों से लापता थी, जिसका शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ किया गया. शुरुआती जांच के अनुसार, बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसकी हत्या की गई थी.