Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

चलते ट्रक पर चढ़े और किया हाथ साफ; फिर ऐसे हुए रफूचक्कर –


शाजापुर। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां मोटरसाइकिल सवार तीन चोरों ने एक चलते ट्रक से चोरी को अंजाम दिया। ट्रक के पीछे चल रही एक कार में सवार किसी शख्स ने इस पूरे घटना को रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वायरल हो रहे इस वीडियो में चोर ट्रक से सामान चुराते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि ट्रक सड़क किनारे चल रहा है।

 

देखिए चोरी की अजब-गजब वीडियो

इस वीडियो फुटेज में, दो शख्स ट्रक के ऊपर से चोरी का सामान सड़क पर फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि तीसरा साथी मोटरसाइकिल पर पीछे-पीछे चल रहा है। सामान को ट्रक से फेंकने के बाद, दो चोर तेजी से चलती ट्रक से मोटरसाइकिल पर बैठ जाते हैं।

इंटरनेट यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर इटंरनेट यूजर्स कई सवाल खड़े कर रहे है। किसी का कहना है कि इस चोरी में ट्रक की भी मिली भगत है तो वहीं कई मान रहे है कि ऐसी चोरी आम है। एक यूजर ने लिखा कि ‘गाड़ी की रफ्तार देखिए, पक्का मिली भगत है।’ तो वहीं, एक यूजर ने लिखा कि ‘ट्रक ड्राइवर की मिलीभगत नहीं होती, यहां ट्रक चालक को अपने प्राणों की चिंता होती है। यदि ट्रक रोक लिया तो चालक गया समझो और चोर के लपेटे में आने पर धीमा ना किया तो भी यही परिणाम।’

पहले भी हो चुकी ऐसी घटनाएं

जानकारी के लिए बता दें कि शाजापुर के बीच हाइवे पर दिन-दहाड़े चोरी होती है। ट्रक चालकों ने भी चोरी की कई शिकायतें दर्ज करवाई है। हालांकि, ताजा वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे है। इससे पहले भी आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर चोरों ने एक ट्रक में से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस हाईवे पर हर दिन चोरी की घटनाएं हो रही है, लेकिन पुलिस इसको लेकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।