News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

चिराग की जनसभा का दिखने लगा असर, फेमस डॉक्टर ने मांगी LJPR की टिकट


पटना। लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने वैशाली में 10 मार्च को भव्य रैली की थी। इस जनसभा का असर अब बिहार में दिखने लगा है। एक फेमस डॉक्टर ने उनकी पार्टी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है।

 

वह नवादा लोकसभा सीट से लोजपा (रामविलास) (LJP-R) के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसके अलावा, उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से भी एक बड़ी अपील कर दी है।

दरअसल, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे सर्जन डा. सहजानंद प्रसाद सिंह भाजपा या लोजपा रामविलास के टिकट पर नवादा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते हैं। सोमवार को आइएमए भवन में प्रेसवार्ता कर उन्होंने यह जानकारी दी।

इस बात को लेकर अमित शाह का जिक्र

चिकित्सकीय व समाज सेवा के दौरान नवादा संसदीय सीट (Nawada Lok Sabha Seat) के क्षेत्रों बरबीघा, वारसलीगंज से लेकर हिसुआ तक के लोग उनके परिवार की तरह हो गए हैं। सभी चाहते हैं कि हम उनका प्रतिनिधित्व करें। गृहमंत्री अमित शाह खुद यहां से चुनाव लड़ें तो देश में सर्वाधिक वोटों से जीतने का कीर्तिमान बनाएंगे।

यदि वे खुद नहीं लड़ते हैं तो उन्हें मौका दें। इस मौके पर आइएमए व भाषा के अध्यक्ष रहे डॉ. अजय कुमार, डॉ. राजीव रंजन, डॉ. कैप्टन विजय शंकर सिंह, डॉ. दिनेश कुमार, डॉ. ऋषभ कुमार समेत तमाम गणमान्य डाक्टर मौजूद थे।