Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

चुनावी वेला में बीजेपी को याद आए पार्टी के पुराने नेता,कार्यकर्ता


  1. विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी एक साथ कई मोर्चों पर काम कर रही है । अब पार्टी ने पुराने और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने के लिए पार्टी ने एक मुहिम चलाई है ।खुद प्रधानमंत्री भी इस कार्यक्रम आगे बढ़ा रहे हैं। पार्टी ने इसका नाम वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान मिशन रखा है।

पार्टी के पुराने और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की नाराजगी दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मुहिम चला रखी है । आगे होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने इस अभियान की शुरुआत की है ।

पार्टी ने अपने सभी वरिष्ठ नेताओं और मंत्रियों को आदेश दिया कि वह कार्यकर्ताओं से मिले उनके घर जाएं और हालचाल पूछे ।उनकी जो भी मदद हो सके जरूर करें ।

चुनावी राज्यों खासतौर पर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में पार्टी के तमाम नेता इस काम में जुटे भी हुए हैं , ताकि चुनाव में अपने ही कार्यकर्ताओं की नाराजगी और असंतोष का सामना न करना पड़े ।

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी खुद इस वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान मिशन को आगे बढ़ाने के लिए नेताओं में जोश भरते नज़र आ रहे है । प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी की कामयाबी का श्रेय जनसंघ से लेकर अब तक के तमाम कार्यकर्ताओं को देते हुए कमल पुष्प ( नमो ऐप के एक सेक्शन ) के जरिए पुराने कार्यकर्ताओं के सम्मान का आह्वान किया है और उनके संघर्ष की कहानी को याद भी कर रहे हैं।