Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

चुनाव को लेकर बीजेपी का मंथन शुरू, जेपी नड्डा, अमित शाह समेत कई मंत्री मौजूद


  • अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए आज एक अहम बैठक बुलाई है. ये मीटिंग शुरू हो गई है. मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं. उनके अलावा स्मृति ईरानी, किरेन रिजिजू, मनसुख मांडविया, राजनाथ सिंह समेत कई केंद्रीय मंत्री भी मौजूद हैं.

जानकारी के मुताबिक, ये मीटिंग सुबह 11 बजे दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में शुरू हो गई है. इस मीटिंग में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत केंद्र सरकार के कई बड़े केंद्रीय मंत्री शामिल हुए हैं. मीटिंग में पार्टी के सभी राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को भी बुलाया गया है.

जेपी नड्डा ने ये मीटिंग अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा के लिए बुलाई है. माना जा रहा है कि ये मीटिंग सुबह से शाम तक चल सकती है.

अगले साल इन 5 राज्यों में चुनाव

अगले साल फरवरी-मार्च में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इनमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर शामिल हैं. इनमें से यूपी, उत्तराखंड, गोवा में बीजेपी की सरकार है जबकि मणिपुर में बीजेपी सरकार में शामिल है. पंजाब अकेला ऐसा है जहां कांग्रेस की सरकार है.