Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

पटना में अनंत सिंह के करीबी की हत्या के बाद सियासत तेज,


पटना। बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की सुबह नालंदा की मुखिया पति और अनंत सिंह के करीबी धीरज सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पाश इलाके में दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है। हत्या की इस घटना के बाद भाजपा ने महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोला है। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने राजधानी में बिगड़ते ला एण्ड आर्डर को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश को घेरा है।

बिहार में ला एंड आर्डर भगवान भरोसे

सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरीके से जंगल राज के गुंडों ने राजधानी के पाश इलाके में घुसकर थाना के चंद कदमों की दूरी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाक के नीचे नालंदा के पूर्व मुखिया की दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी उससे पता चलता है कि राज्य का ला एण्ड आर्डर अब भगवान भरोसे है और सीएम के हाथों में कुछ नहीं है। अपराधी जब चाहे, जहां चाहे वारदात को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब सीएम से अखबार के साथी सवाल करते हैं, पूछते हैं कि राज्य में रोज अपराधिक घटनाएं घट रही हैं, जंगल राज आ गया क्या? तो मुख्यमंत्री बौखला जाते हैं। कहते हैं जनता का राज है, जंगल राज नहीं है।

jagran

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी।

महागठबंधन की सरकार में जनता को लग रहा डर

सम्राट चौधरी ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या यही जनता का राज है। जबसे नीतीश सजायाफ्ता लालू के कदमों में नतमस्तक हुए हैं, तभी से आपके राज में लोग अब रास्ते चलते डर रहे हैं। लोगों को इस बात का डर सताने लगा है कि कही सामने से कोई अपराधी आकर उन पर गोली ना चला दे। उन्होंने कहा कि अपराधियों में अब कोई डर नहीं रहा, जब तक पलटू जी भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री रहे तभी तक लॉ एण्ड ऑर्डर ठीक था। जब से जंगल राज के सरदार सजायाफ्ता लालू के साथ गए हैं तभी से बिहार में क्राइम का रेट इतना बढ़ गया है कि इससे उबर पाना अब मुख्यमंत्री की बस की बात नहीं है।

सम्राट चौधरी, गोपालगंज के दिघवा दुबौली से सटे उसरी में शिदेनी मांझी के परिजनों से मिलने के दौरान उक्त बातें कही है। आपको बता दें कि गोपालगंज के उसरी में बीते दिनों शिदेनी मांझी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद से परिजनों में  शोक की लहर है।