पटना

छपरा में विषाक्त मछली खाने से एक ही परिवार के मासूम समेत तीन की मौत


दरियापुर (छपरा)। स्थानीय थाना क्षेत्र के सदवारा गांव में विषाक्त मछली खाने से एक ही परिवार के मासूम समेत तीन की मौत हो गयी। मृतकों में 51 वर्षीय सुभाष राय, 15 वर्षीय बाला राय व 6 वर्षीय बिराज कुमार शामिल है। वहीं एक अन्य सदस्य मिथलेश राय का इलाज पीएमसीएच पटना में चल रहा है।

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम मिथलेश राय गरीबाचक बाजार से जासर मछली खरीद कर लाया था। जिसके बाद उसे घर मे बनाया गया। वही मछली खाने के कुछ घण्टे बाद सभी लोगो की तबियत बिगड़ने लगी। जिसके बाद देखते ही देखते सभी उल्टी करने लगे। जिसके बाद आनन-फानन में सभी लोगो को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहाँ चिकित्सको ने सुभाष राय को मृत घोषित कर दिया।

वहीं इलाज करने के दौरान थोड़ी देर में ही एक-एक कर बाला राय व बिराज कुमार की भी मौत हो गयी। जिसके उपरांत चिकित्सको ने एक अन्य मिथलेश राय की गम्भीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहाँ स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दी। थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।