Latest News पटना बिहार

जहरीली शारब पीने से झारखंड के दो मजदूरों की मौत, एक की हालत गंभीर


गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में मंगलवार की रात जहरीली शराब पीने से दो मजदूरों की मौत हो गयी. वहीं, एक मजदूर की हालात गंभीर है. फिलहाल मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया गया है. जबकि एक और व्यक्ति जो शराब पीने से बीमार है, उसकी खोज की जा रही है. बताया जा रहा है कि उसका निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. घटना जिले के विजयपुर थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव की है.

झारखंड के रहने वाले थे मृतक

बता दें कि मृतकों में 45 वर्षीय बुधवा और 50 वर्षीय कर्मा शामिल हैं. दोनों मृतक झारखंड के गुमला जिला के रहने वाले हैं. मृतकों के परिजनों के मुताबिक वे विजयपुर के मझौलिया में नरसिंह साह के ईंट चिमनी में काम करते थे. वहीं पर उन्होंने कल रात चुलाई देशी शराब पी थी. शराब पीने के बाद आज सुबह उनके पेट में दर्द शुरू हुआ.

रास्ते में ही तोड़ दिया दम

पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया था. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीओ उपेंद्र पाल, नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार और कई पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद जिले में शराब बनाने और बेचने का अवैध धंधा जारी है. बीते दिनों सूबे के कैमूर जिले में भी दो मजदूरों की जहरीली शराब पीने की वजह से मौत हो गई थी.