पटना

जहानाबाद: आवास पर जाकर बाल दाढ़ी बनाने से इंकार किया तो सीओ ने दुकान में घुसकर कर दी नाई की पिटाई


      • दुकानदार ने पीड़ित नाई को डीएम के पास ले जाकर पूरे मामले की दी जानकारी
      • सीओ ने आरोप को बताया मनगढ़त

जहानाबाद। आवास पर जाकर बाल दाढ़ी नहीं बनाना जहानाबाद के सीओ के संजय कुमार अम्बष्ट को इतना नागवार गुजरा कि नाई की दुकान पर पहुंचकर उन्हें राजू ठाकुर नामक एक नाई की पिटाई कर दी। इधर जब तक वहां मौजूद अन्य कर्मी कुछ समझ पाते, तब तक सीओ साहब वहां से निकल चुके थे। इस घटना से काफ़ी डरे व खुद को अपमानित महसूस कर रहे नाई राजू ठाकुर का कहना है कि सीओ साहब ने अपने आवास पर हजात बनाने के लिए उसे बुलाया था। लेकिन, तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण वह उनके आवास पर नहीं जा सका।

सोमवार को वह मूनलाइट सैलून में काम कर रहा था। इतने में वे दुकान में आ धमके और गाली-गलौज करते हुए मारने लगे। उन्होंने यह भी कहा कि तुम्हारी क्या औकात है कि तुम नहीं आये। मारपीट करने के बाद वे चले गए। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मूनलाइट सैलून के संचालक मोहम्मद हाकिम अपनी दुकान पर पहुंचे और स्टॉफ़ से पूरी घटना की जानकारी ली। इसके बाद वे अपने स्टॉफ़ को लेकर डीएम नवीन कुमार से मिले और इस पूरी घटना से उन्हें अवगत कराया। इस घटना को लेकर पूरे शहर में चर्चा का बाजार गर्म है और जैसे-जैसे लोगों को जानकारी मिल रही है, वैसे-वैसे लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह कृत्य एक अधिकारी के आचरण के प्रतिकूल है।

इधर मामला गरमाने के बाद इस संदर्भ में सीओ ने बताया कि आवास पर हजाम बनाने के लिए बुलाने वाली बात काफ़ी पुरानी है। दुकान में कोई भी लोग मास्क नहीं लगाए हुए था। डांटने पर उसके द्वारा रियेक्ट किया गया था। हालांकि उन्होंने मारपीट की घटना से इनकार किया है। इधर, मामला डीएम के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने इस पूरे मामले को दिखवाने की बात कही है।