पटना

जहानाबाद: घर से निकला युवक सड़क किनारें बेहोश मिला, इलाज के दौरान हुई मौत


परिजनों ने युवक की हत्या की जताई आशंका

जहानाबाद। जिले के हुलासगंज थाना क्षेत्र के कंदौल गांव का एक युवक तेईस माइल चौराहे के समीप घायल अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस दुर्घटना के कारण मौत मान रही है।

दरसअल बुधवार की रात करीब नौ बजे कंदौल गांव निवासी पवन शर्मा के पुत्र मोनू कुमार को उसके एक साथी ने फ़ोन कर घर से बुलाया था। बाइक से निकला मोनू जब देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी दौरान रात करीब साढ़े बारह बजे गांव के एक युवक ने फ़ोन कर परिजनों को बताया कि मोनू गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। परिजन आनन-फ़ानन में मौके पर पहुंचे तो देखा कि हुलासगंज पीएचसी में बेहोश पड़ा है। पीएचसी से डॉक्टरों युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रफ़ेर कर दिया। इसके बाद बेहोशी हालात में युवक के परिजन उसे सदर अस्पताल लाये, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक मोनू के चाचा नीलेश कुमार ने कहा कि मोनू की हत्या की गई है। अगर सड़क दुर्घटना होती तो मृतक के शरीर पर कई जगहों पर जख्म का निशान होता। परन्तु, मृतक के शरीर पर कोई निशान नही है बल्कि उसके गले और कान के पास थोड़ा निशान दिख रहा है, जिससे लगता है कि उसकी हत्या की गई है। इधर पुलिस दुर्घटना के कारण मौत बता रही है। फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारणों का पता चल पाएगा। हालांकि, इस बाबत पुलिस स्पष्ट तौर पर कुछ भी बोलने से परहेज करती नजर आयी।