पटना

जहानाबाद: डकैती कांड में टेहटा के विभिन्न इलाकों से पुलिस ने सात युवकों को लिया हिरासत में


मसौढ़ी पुलिस ने टेहटा ओपी के सहयोग से संदिग्धों को धर दबोचा

जहानाबाद। शुक्रवार की रात पटना जिले के मसौढ़ी से जहानाबाद पहुंची पुलिस टीम ने टेहटा पुलिस के सहयोग से अलग-अलग इलाके से सात संदिग्धों को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है संदिग्धों में मखदुमपुर के एक जिला पार्षद का ड्राईवर प्रकाश कुमार भी शामिल है। वहीं पुलिस ने जिला पार्षद की बोलेरो गाड़ी भी जब्त कर ली है। जानकारी के अनुसार मसौढ़ी व ओपी की पुलिस ने ढ़ोढ़ा से एक, मरसुआ से चार, धीराबिगहा से एक और टेहटा बाजार से एक लड़के को हिरासत में लिया है। कहा जा रहा है कि इन संदिग्धों की गिरफ्तारी से एक बड़ा गिरोह का भंडाफ़ोड़ हो सकता है।

दरअसल, डकैती कांड के अनुसंधान में जुटी मसौढ़ी पुलिस को चोरी गई एक मोबाइल के सहारे धीराबिगहा गांव के एक लड़के के बारे में इनपुट मिली। इसी इनपुट के आधार पर शुक्रवार की रात मसौढ़ी पुलिस टेहटा ओपी पहुंची। इसके बाद टेहटा ओपी की पुलिस के सहयोग से धीराबिगहा गांव के उक्त युवक को दबोच लिया गया। इसके बाद पुलिस ढ़ोढ़ा गांव में छापेमारी कर जिला पार्षद के ड्राईवर प्रकाश कुमार को हिरासत में लिया। पुलिस ने उसके पास से ही एक बोलेरो गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया, जो मखदुमपुर के एक जिला पार्षद की बताई जा रही है।

सूचना है कि उक्त गाड़ी को डकैती कांड को अंजाम देने में उपयोग किया गया है। शुक्रवार की रात ढ़ोढ़ा गांव से जिला पार्षद की बोलेरो गाड़ी और उसके साथ उसके ड्राईवर को जैसे ही पुलिस अपने साथ ले गई, वैसे ही पूरे गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। गांव के लोगों को आशंका होने लगी कि हो न हो कोई मामला गड़बड़ है। सुबह होते-होते लोगों को सच्चाई की भनक लग गई। इसके बाद मरसुआ और टेहटा से भी युवकों को हिरासत में लिया गया।

बताया जा रहा है कि सभी स्व पूछताछ के बाद मसौढ़ी पुलिस अपने साथ लेकर चली गई। इधर टेहटा ओपी प्रभारी ने बस इतनी पुष्टि की है कि मसौढ़ी पुलिस एक घटना की अनुसंधान में यहां आई थी। मामला मसौढ़ी थाना से जुड़ा है। मसौढ़ी पुलिस ने स्थानीय पुलिस से सहयोग मांगी थी। स्थानीय पुलिस ने सिर्फ छापेमारी में सहयोग प्रदान की है।