पटना

जहानाबाद: दो बाईक की सीधी भिड़ंत में एक की मौत


आक्रोशित ग्रामीणों सड़क जाम कर किया आगजनी

जहानाबाद। जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र में दो बाइक की सीधी भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शकूराबाद बाजार के निकट नेहालपुर मोड़ पर आगजनी कर घंटों सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। इस बाबत मृत्तक के परिजनों ने बताया कि मृत्तक वीरेंद्र यादव है, जो नोआमां पंचायत के पूर्व मुखिया के पति है। वे किसी काम से अपने भतीजे के साथ प्रखंड कार्यालय जा रहे थे, तभी विपरीत दिशा में आ रहे एक बाइक से उनकी बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई।

इस दुर्घटना में वीरेन्द्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इधर मौत की खबर गांव पहुंचते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने मुआवजे और बच्चों की निशुल्क पढ़ाई की मांग को लेकर शकूराबाद-नेहालपुर रोड को घंटो जाम कर दिया। जाम की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे वरीय अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मुआवजा दिलाये जाने का आश्वासन दिलाया और जाम समाप्त कराया।

जाम समाप्त होने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। इस संबंध में मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है, उसे जप्त कर लिया गया है। गाड़ी के चालक का पता किया जा रहा है, ताकि उसपर आगे की कार्रवाई की जा सके।