पटना

जहानाबाद: पुलिस ने चलाया वाहन जांच अभियान, लगा जुर्माना


जहानाबाद। डीएम नवीन कुमार के निर्देश पर विधि व्यवस्था बनाये रखने तथा लोगो को कोरोना संक्रमण से बचाये रखने को लेकर रविवार को भी पाली तथा काको थाने की पुलिस द्वारा जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने वाहनों के कागजात तथा डिकी की भी तलाशी ली। जांच के दौरान पुलिस को कोई आपत्तिजनक सामान तो बरामद नहीं हुआ पर कई लोग बिना मास्क तथा आधे अधूरे कागजात के साथ अपने वाहन का परिचालन करते पकड़े गए, जिनसे पुलिस ने जुर्माने की वसूली कर सख्त हिदायत दी।

जांच के दौरान पाली थाने की पुलिस द्वारा 2 बाइक सवार से कागजात तथा हेलमेट के अभाव में 2000 तथा 19 लोगो को बिना मास्क पहने बाजार घूमने पर 950 रुपये जुर्माना वसूला। वही काको थाने की पुलिस द्वारा बिना मास्क के बाजार घूम रहे चार लोगों से 200 रुपये जुर्माने की वसूली कर सख्त हिदायत दी।

शकूराबाद थाने की पुलिस ने जांच अभियान के दौरान वाहनों के कागजात तथा डिकी की भी गहन तलाशी ली। जांच के दौरान कई लोग आधे अधूरे कागजात के साथ अपने वाहन का परिचालन करते पकड़े गए। जिनसे पुलिस ने जुर्माने की वसूली एवं सख्त हिदायत देते हुए आगे से ऐसा नहीं करने को कहा। जांच के दौरान शकूराबाद थाने की पुलिस द्वारा बाइक सबारों से कागजात तथा हेलमेट के अभाव में 1500 रुपये जुर्माना वसूला गया।