पटना

जहानाबाद: बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से गोदा


घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच किया गया रफ़ेर

जहानाबाद। एक युवक को अपनी बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करना मंहगा पड़ गया। विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फ़रार हो गये। घटना नगर थाना क्षेत्र के अरवल के मोड़ के समीप का है।

बर्थडे पार्टी मनाने के एक निजी होटल में आया था परिवार

युवक अपने एक संबंधी के यहां बर्थडे पार्टी मनाने के लिए एक निजी होटल में आया था। जहां कुछ उचक्के उसके बहन के साथ छेड़खानी करने लगे। जब युवक के द्वारा इसका विरोध किया गया तो घात लगाए 2-3 अपराधियों ने घर लौटने के दौरान युवक को बीच सड़क पर घेर कर मारपीट करते हुए चाकू से गोदकर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल युवक को आनन-फ़ानन में सदर अस्पताल भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रफ़ेर कर दिया। घटना की सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। सदर अस्पताल में काफ़ी देर तक अफ़रा-तफ़री का माहौल कायम रहा है।

कई दिनों से मनचले कर रहे थे लड़की का पीछा

इस संबंध में युवक के परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उचक्के मेरे बहन के पीछे छेड़खानी के नीयत से पीछा किया करते आ रहे थे। जन्मदिन के दौरान मेरी बहन के साथ जब शहर के निजी होटल में जन्मदिन मना रहे थे तो वे युवक छेड़खानी करने की नियत से वहां आ धमके, जिसका रूपेश ने विरोध किया। इसी बात को लेकर रूपेश को चाकू से गोद कर घायल कर दिया। रूपेश पटना जिला के धानरूआ थाना क्षेत्र के नीमा गांव का रहने वाला बताया जाता है।

क्या कहते है टाउन इंस्पेक्टर

टाउन इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। लड़के को पीएमसीएच रफ़ेर कर दिया गया है। फ़र्द बयान आने पर आगे कार्रवाई की जाएगी। फि़लहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।