पटना

जहानाबाद: सूबे के राजनीति की दशा व दिशा तय करेगी आशीर्वाद यात्रा : हेमन्त


आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर लोजपा ने की बैठक

जहानाबाद। लोजपा नेता चिराग पासवान बिहार के लोगों का आशीष पाने को लेकर पांच जुलाई से हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे। इसे लेकर लोक जनशक्ति पार्टी की जिला कमेटी की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों की समीक्षा जिलाध्यक्ष द्वारा की गई। बैठक में कहां-कहां से कितनी गाड़ी जाएगी, इस संबंध में विचार विमर्श किया गया।

मौके पर सभी नेता एवं पदाधिकारियों से आग्रह किया गया कि सभी लोग आठ बजे सुबह जहानाबाद अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे। यह आशीर्वाद यात्रा पूरे बिहार का राजनीति का दशा एवं दिशा तय करेगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पूरे बिहार में कार्यकर्ता से लेकर आम जनता चिराग पासवान को आशीर्वाद एवं समर्थन देने के लिए उत्साहित है। इस मौके पर मखदुमपुर विधानसभा के प्रत्याशी रानी कुमारी ने मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को लाने का विश्वास दिलाया गया। जहानाबाद विधानसभा प्रत्याशी इंदु कश्यप के द्वारा भी जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव के लिए गाड़ी उपलब्ध कराई गई।

मौके पर दलित सेना जिलाध्यक्ष छोटे लाल पासवान, युवा जिलाध्यक्ष शशांक शर्मा, जिला प्रधान महासचिव रामानुज पासवान, जिला उपाध्यक्ष सवितानंद शर्मा, पिंटू पटेल, वीरेंद्र शर्मा,धीरज पांडेय, कंचन शर्मा, जावेद आलम, नवल पासवान, इंदल पासवान, दिलीप पासवान, विमल कुमार, नरेश पासवान, बिंदु पासवान, पवन कुमार, मनोज पासवान, गौरव कुमार, दीपक कुमार, कपिल पासवान सहित सभी कार्यकर्ताओं ने तन मन धन से आशीर्वाद यात्रा को सफ़ल बनाने का संकल्प दोहराया।