Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

जासूस और आतंकवादी’ की दिलचस्प प्रेम कहानी से परिचय कराने आ रही हैं करीना कपूर खान


नई दिल्ली, । लव स्टोरी हमेशा से ही लोगों को आकर्षित करती रही है। हर लव स्टोरी जरूर कुछ खास और ट्विस्ट होता है। कलर्स एक ऐसी ही रोमांचक लव स्टोरी ‘स्पाई बहू’ लेकर आ रहा है। ‘स्पाई बहू’ को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ‘स्पाई बहू’ के नए प्रोमो के लिए कथावाचक बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस प्रोमो में करीना ‘स्पाई बहू’ के मुख्य कलाकारों सेजल (सना सैय्यद) और योहान (सेहबान अजीम) से दर्शकों का परिचय कराती नजर आएंगी। वहीं शो में सना और सेहबान का किरदार किस तरह से दूसरों से अलग और खास है ये भी बताएंगी।

स्पाई बहू’ की कहानी की बात करें तो इसमें सेजल जो कि एक जासूस होती है उसे एक संदिग्ध आतंकवादी योहान से प्यार हो जाता है। यहीं ये उनके बीच असामान्य प्रेम कहानी आगे बढ़ाती है। दोनों ही एक दूसरे की असलिया जाने बेखबर प्यार में आगे बढ़ने लगते हैं। वहीं सेजल और योहन दोनों ही राज़ छुपाते हैं और एक ऐसा जोखिम उठाने जा रहे हैं जो उनके रिश्ते को बना या बिगाड़ सकता है। इस शो को अश्विनी यार्डे के विनी यार्ड प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है। अयूब खान, शोभा खोटे, भावना बलसावर जैसे किरदार इस शो में नजर आएंगे।

‘स्पाई बहू’ शो को लेकर करीना कपूर खान ने कहा, ‘मैं प्रेम कहानियों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, कौन नहीं है? कुछ आनंदमय यानी दिलचस्प और दिल को छू लेने वाले हैं जबकि कुछ आकर्षक और रहस्यमय हैं। नया शो ‘स्पाई बहू’ एक ऐसी ही आकर्षक प्रेम कहानी है। जासूस, सेजल और एक संदिग्ध आतंकवादी, योहन जिसने मुझे मोहित कर लिया है। दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री पसंद आएगी और इस पावर-पैक शो का आनंद लेंगे।