Latest News नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

जोधपुर: चालान काटने वाली मशीन लेकर ही भाग निकला बुलेट चालक


जोधपुर, । जोधपुर में एक बुलेट सवार को ट्रैफिक पुलिस के द्वारा रोके जाने पर बुलेट सवार चालक ट्रैफिक पुलिस को चकमा देकर उसके हाथ से चालान काटने की मशीन लेकर फरार हो गया। घटना जोधपुर के चीर घर चौराहे के पास की बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस के जवान ने उसका पीछा किया, लेकिन बदमाश आंखों से ओझल हो गया ।

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के चीरघर चौराहे के पास एक बदमाश ने पुलिस की चालान काटने की पोस मशीन को छीन लिया और मौके से भाग गया, दरअसल हेड कांस्टेबल चंपालाल चीरघर चौराहे के पास अपनी ड्यूटी कर रहे थे उसी दौरान एक युवक बिना हेलमेट आया, जिस पर चंपालाल ने उन्हें रुकवाया, लेकिन रुकने के कुछ देर बाद ही वह चालान काटने की पोस मशीन लेकर भाग गया ।

चंपालाल ने उसका पीछा किया लेकिन बुलेट सवार बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहा। सूचना मिलते ही पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी खंगाले गए हैं, वहीं चोटिल हुए हेड कांस्टेबल को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसका उपचार किया गया।

हेड कांस्टेबल चंपालाल ने बुलेट सवार युवक को रुकवाया और इलेक्ट्रॉनिक मशीन से उसका चालान काटने लगा। इसी दौरान बुलेट सवार युवक ने उसके हाथ से झपट्टा मारकर मशीन छीन ली और भाग निकला।

चंपालाल ने दौड़ कर उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान वह गिर गया। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया। घटना को लेकर मामला भी दर्ज करवाया गया है।घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। इसके बाद से अब पुलिस उसके आधार पर बाइक सवार को ढूंढ रही है।