Latest News नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

जोधपुर: सड़क हादसे में एयरफोर्स जवान के पूरे परिवार की मौत, ट्रक से हुई टक्कर


जोधपुर: राजस्थान के पाली सिरोही मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में एयरफोर्स जवान के पूरे परिवार की मौत हो गई। यह पूरा परिवार गुजरात के कच्छ भुज में अपनी ड्यूटी पर जा रहा था तभी शिवगंज सुमेरपुर मार्ग पर उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई जिससे कि मौके पर ही सभी की मौत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार को काट कर शवों को बाहर निकाला गया। घटना पाली जिले की शरद में घटित हुई थी। 

पाली जिले के सुमेरपुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाली सुमेरपुर बॉर्डर पर एयरपोर्ट ऑफिसर

गुलाब सिंह नेगी की कार सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई कार में नेगी की पत्नी अनीता बेटा अनिरुद्ध और एक 10 साल की बेटी भी साथ में थी हादसे में चारों की मौत हो गई ।सभी उत्तराखंड के निवासी बताए गए हैं। घटना के बाद अग्रिम कार्रवाई के लिए शवों को सुमेरपुर के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया ।

प्रारंभिक जानकारी में यह सामने आया की यह परिवार उत्तराखंड से गुजरात जा रहा था जहां शुक्रवार शाम सुमेरपुर से निकलते समय नेशनल हाईवे संख्या 62 पर पेट्रोल पंप के समीप एक पशु उनके सामने आ गया जिसे बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर पर चढ़ गई जिससे कि वह असंतुलित होकर डिवाइडर के उस पार चली गई।

जहां सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ घसीट सी हुई काफी दूर तक गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी की कार के अगला हिस्सा पूरी तरह दब गया और सभी उसके अंदर फस गए। इसमें परिवार के चारों सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद हाईवे संख्या 62 पर जाम लग गया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने और अन्य लोगों की मदद से कार को किनारे लगाया गया और बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे चारों शवों को बाहर निकाला गया जिसे सुमेरपुर अस्पताल में रखवाया गया। अग्रिम कारवाई के लिए परिजनों को सूचित किया गया है ।