Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘जो प्रधानमंत्री जी कर रहे हैं वो देश के लिए ठीक नहीं है’- बोले सीएम केजरीवाल


 नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लांन्ड्रिंग मामले में रिमांड अवधि खत्म होने पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया। इस दौरान केजरीवाल ने कहा, “जो मोदीजी कर रहे हैं वो देश के लिए ठीक नहीं है।

 

ताजा जानकारी के मुताबिक, ईडी की तरफ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश हुए एएसजी एसवी राजू ने कोर्ट से केजरीवाल की न्यायिक हिरासत की मांग की है।

अदालत ने कोर्ट रूम में केजरीवाल को पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने की अनुमति दी। सुनीता अरविंद केजरीवाल के साथ कटघरे के पास मौजूद हैं। इसके अलावा आतिशी और सौरभ भारद्वाज भी मौजूद रहे।

ईडी कस्टडी के दौरान अरविंद केजरीवाल द्वारा सीएम के तौर पर आदेश जारी करने के मामले में जांच की मांग को लेकर दायर जनहित याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने संबंधित निचली अदालत के समक्ष स्थिति रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश मनमोहन व न्यायमूर्ति मनमीत प्रीतम सिंह अरोड़ा की पीठ ने स्पष्ट किया कि याचिका को लेकर कोर्ट ने टिप्पणी नहीं कि है। अदालत ने याचिका का निपटारा कर दिया है। याचिका में केजरीवाल को हिरासत के दौरान आदेश जारी करने से रोकने की भी मांग की गई थी।