Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

झारखंड के बाद यूपी में जज की कार पर हमला, इनोवा कार ने कई बार मारी टक्कर


  • लखनऊ,। झारखंड के जज उत्त आनंद की रोड़ एक्सिडेंट में हत्या के बाद अब उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में अडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेसंश जज मोहम्मद अहमद खान सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। यह घटना गुरुवार की है जब अहमद खान की कार को इनोवा कार ने कौशांबी जिले के कोखराज में चकवान गांव के पास टक्कर मार दी। इस हादसे में जज के गनर को चोट आई है जबकि जज अहमद खान बाल-बाल बच गए। इस टक्कर की वजह से जज की कार को काफी नुकसान भी पहुंचा है। जानकारी के अनुसार खान ने इस सड़क हादसे के बाद हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कराया है।

जज ने लगाया षड़यंत्र का आरोप

एडीजे अहमद खान ने अपनी शिकायत में कहा है कि किसी ने उन्हें मारने की कोशिश की है और वह ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहा था कि यह सड़क हादसा है। यही नहीं खान ने कहा कि जिस तरह वह कार में बैठे थे, उसे इनोवा कार ने कई बार टक्कर मारी। अपनी शिकायत में खान ने इस बात का भी जिक्र किया है कि उन्हें बरेली में दिसंबर 2020 में धमकी मिली थी, जब उन्होंने एक लड़के की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। वह लड़का भी कौशांबी का रहने वाला है।

आरोपी कार ड्राइवर गिरफ्तार

वहीं हादसे के बाद पुलिस ने इनोवा कार और उसके ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। ड्राइवर से पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। एडीजे मोहम्मद अहमद खान गुरुवार को कुछ काम से प्रयागराज गए थे। जब वह वहां से लौट रह थे तो वह अपनी कार से फतेहपुर जा रहे थे, इसी दौरान कोखराज में यह हादसा। इस हादसे को एडीजे ने षड़यंत्र बताया है। बता दें कि खान इलाहाबाद हाई कोर्ट में कुछ साल पहले एसीजीएम रह चुके हैं।