Latest News राजस्थान

अशोक गहलोत मंत्रिमंडल विस्तार: 5 मंत्रियों पर गिरेगी गाज,


  • कांग्रेस व समर्थक विधायकों से फीडबैक लेने का काम पूरा कर लिया। माकन अब अपनी रपट पार्टी आलाकमान को सौंपेंगे। मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला पार्टी आलाकमान पर छोड़ने का फैसला किया है।

Rajasthan Cabinet expansion: राजस्थान में अशोक गहलोत मंत्रिमंडल में फेरबदल व हजारों की संख्या में राजनीतिक नियुक्तियों की सुगबुगाहट तेज है। इस बीच चर्चा है कि सीएम गहलोत 5 मंत्रियों को हटा सकते हैं और 10 नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल कर सकते हैं।

राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। जहां सत्तारूढ़ कांग्रेस एक और अंदरूनी कलह देखी जा रही है। सूत्रों ने बताया कि सरकार में 10 नए चेहरे शामिल हो सकते हैं। पांच मंत्रियों को हटाया जा सकता है। राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन ने कहा कि राज्य में जिला कांग्रेस समितियों और नियुक्तियों के गठन का निर्णय लिया गया है।

माकन ने कहा कि उन्होंने अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान विधायकों से मुलाकात की और कैबिनेट विस्तार और सरकार के प्रदर्शन पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी। वह पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को एक रिपोर्ट सौंपेंगे और उसी के अनुसार मंत्रिमंडल विस्तार पर निर्णय लिया जाएगा।