Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

पप्पू यादव ने PM मोदी को याद दिलाया वादा, पुराना वीडियो भी किया साझा


पूर्णिया। बिहार में पूर्णिया लोकसभा सीट इस समय काफी चर्चा में है। इसके पीछे कारण कांग्रेस में शामिल हो चुके पप्पू यादव हैं। इधर, मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यहां हुई जनसभा ने इसे और भी चर्चा में ला दिया है।

 

बहरहाल, पीएम मोदी की जनसभा में दिए गए भाषण को लेकर पप्पू यादव ने निशाना साधा है। इसके पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी का पुराना वीडियो भी अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है। पप्पू का दावा है कि यह वीडियो नौ साल पुराना है।

पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर साधा निशाना

दरअसल, पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को हुई जनसभा में दिए गए भाषण में पूर्णिया एयरपोर्ट का जिक्र करने को लेकर निशाना साधा है। पप्पू ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा कि नौ साल पहले पूर्णिया एयरपोर्ट का शुरू करने का वादा पीएम साहब ने इसी रंगभूमि मैदान में किया था। नौ साल बाद भी जवाब शून्य बटा सन्नाटा है!

उन्होंने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि मोदी जी अपने इन हवा हवाई वादों की सच्चाई बताएं। अपना और अपने नाकारे एमी के दस साल की नाकामियों पर श्वेत पत्र पूर्णिया की जनता के समक्ष जारी करें!

जनसभा में क्या था पीएम मोदी

पूर्णिया में मंगलवार को हुई जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब पूर्णिया में हवाई जहाज भी उतरेगा। हमारी सरकार सीमांचल क्षेत्र में वंदे भारत और नमो भारत ट्रेनों के माध्यम से कनेक्टिविटी विकसित करने के लिए काम करेगी।

निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे पप्पू

बता दें कि पप्पू यादव पूर्णिया सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्हें इस सीट से टिकट मिलने की उम्मीद थी।

हालांकि, महागठबंधन की ओर से राजद ने बीमा भारती को पूर्णिया सीट पर अपना प्रत्याशी बना दिया। इसके बाद नाराज पप्पू ने निर्दलीय ही नामांकन कर दिया था।