Latest News बंगाल

टीएमसी नेता ने भाजपा में शामिल होकर मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई,


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को झटका लगा है। एक ब्लॉक-स्तरीय तृणमूल कांग्रेस नेता सुसांता पाल ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इस दौरान मंच पर शुभेंदु अधिकारी और अन्य नेता उपस्थिति थे। सुसांता पाल ने इस दौरान मंच पर ही खुद को दंडित भी किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा में शामिल होने के बाद सुसांता पाल ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए अपने हाथों से दोनों कानों को पकड़ कर उठक-बैठक लगाना शुरू कर दिया। इस दौरान पाल ने कहा वह खुद को टीएमसी सदस्य होने के पापों से मुक्त करने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

बता दें कि सुसांता पाल ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वह एक भाजपा नेता हुआ करते थे, लेकिन साल 2005 में वाम मोर्चा सरकार को सत्ता से हटाने के लिए टीएमसी में शामिल हुए थे। सुसांता पाल ने कहा कि मैं अब अपने आप को दंडित करके अपने पापों के लिए माफी मांग रहा हूं। इस दौरान मंच पर शुभेंदु अधकारी और अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के नेताओं ने ताबड़तोड़ रैलियां करना शुरू कर दिया। चुनाव प्रचार के दौरान राजनीतिक दलों जनता को लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, ताकि राज्य में सत्ता हासिल कर सकें।