Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

डंकी की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे शाह रुख खान, शूटिंग से पहले वायरल हुआ किंग खान का वीडियो


नई दिल्ली, । बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान साल 2023 की शुरुआत से ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जनवरी में रिलीज हुई ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के वो झंडे गाड़े, जिसने बड़े पर्दे से उनके चार साल की दूरी को चार दिनों में खत्म कर दिया।

पठान‘ के बाद किंग खान ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद दावा किया गया है कि शाह रुख ‘डंकी’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं।

कश्मीर की वादियों से सामने आई यह तस्वीर

शाह रुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने कश्मीर की वादियों की फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस ने इस बात का अंदाजा लगाया है कि किंग खान और उनकी टीम कश्मीर में हैं।

jagran

उधर, ट्विटर पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें शाह रुख एकदम अलग लुक में नजर आ रहे हैं। शाह रुख इस वीडियो में होटल की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कई अन्य लोग भी शाह रुख के साथ वीडियो में नजर आ रहे हैं।

‘डंकी’ की स्टार कास्ट

फिल्म ‘डंकी‘ को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करेंगे। मूवी की स्टार कास्ट में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश शाह अहम रोल में नजर आएंगे। शाह रुख की यह मच अवेटेड फिल्म इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘डंकी’ और ‘जवान’ के अलावा शाह रुख के सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो करने की भी चर्चा है। यानी कि पठान फिल्म के बाद एक बार फिर दर्शकों को सलमान और शाह रुख की जोड़ी देखने को मिल सकती है।