पटना

डिप्टी सीएम रेणु देवी को स्कॉट कर लौट रही स्कॉट वैन गड्ढे में पलटी, हादसे में 7 पुलिसकर्मी हुए घायल


बगहा (आससे)। मंगलवार को डिप्टी सीएम रेणु देवी के काफिले में गई पुलिस स्कॉट वैन गड्ढे में पलट गई जिसमें 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए। ये घटना बगहा नगर थाना क्षेत्र के टेंगराहा पुल के समीप की है जब एनएच-727(NH 727) गोरखपुर- बेतिया मुख्य सड़क पर बाइक सवार युवक की पुलिस वैन से टक्कर हो गई, जिसके बाद पुलिस वैन करीब बीस फीट गड्ढे में जा गिरी और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में बाइक के बीच में आने से बाइक सवार सवार समेत 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिनका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को डिप्टी सीएम रेणु देवी के काफिले में गई पुलिस स्कॉट वैन गड्ढे में पलट गई, जिसमें 7 पुलिसकर्मी घायल हो गए। बताया जाता है कि डिप्टी सीएम को स्कॉट कर लौटने के दौरान पुलिस वैन की टक्कर सामने से आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार से हो गई, जिसमें बाइक सवार भी बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसका एक पैर टूट गया है।

दरअसल, बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र दुबे के साथ अन्य वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता चिउटाहा थाना अंतर्गत कदमहवा के छोपी टोला पहुंचे थे। यहां उन्होंने गैंगरेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई पीड़िता के परिवार वालों से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को सजा दिलाने का भी भरोसा दिया।

वहीं, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि स्कॉट कर रही पुलिस वैन लौटने के क्रम में मलपुरवा के समीप टेंगराहा पुल के पास पहुंची तो बाइक सवार से हुई टक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई और तत्काल मौके पर एम्बुलेंस बुलाया गया। घायल हुए पुलिसकर्मियों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

घायलों में एसआई अरुण कुमार सिंह समेत कुछ पुलिसकर्मियों को गंभीर चोटें भी आई हैं, हादसे में घायल बाइक सवार युवक सुधांशु रमपुरवा थाना चनपटिया निवासी की हालत गंभीर बताई गई है, जिसे बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया है।