पटना

डिहरी में भीषण सड़क हादसा, 3 मरे


मृतकों में दो ट्रक ड्राइवर एवं खलासी

डिहरी-ऑन-सोन (आससे)। रोहतास जिले के डिहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर दहाउर गांव के पास रविवार की सुबह करीब 7 बजे तेज रफ्तार से आ रही आर्टिगा कार यूपी 33 एके 6748 ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को टक्कर  मार दी। इस घटना में तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के निवासी बताये जाते हैं।

प्रप्त जानकारी के अनुसार डिहरी मुफस्सिल थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर दहाऊर गांव के पास खड़े ट्रक में कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। लेकिन आर्टिका कार में सवार सभी व्यक्ति सुरक्षित होने की सम्भावना है। क्योंकि सभी घटना के बाद कही भाग गए हैं। जिनका कोई पता नहीं चल रहा है। मृतकों में दोनों खड़ी ट्रक के ड्राइवर एवं खलासी बताये जाते हैं। जो उत्तर प्रदेश के चौबेपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि दहाउर के समीप बनारस से डिहरी बालू लेने आ रहे दो ट्रक को सडक़ किनारे खड़ा कर चालक और खलासी मिस्त्री से ट्रक का ग्रीसिंग करवा रहे थे। इस दौरान दोनों ट्रक यूपी 65 सिटी 0218 एवं यूपी 65 एचटी 1526 के दोनों चालक और एक सह चालक ट्रक के पास ही सडक़ किनारे खड़े थे। तभी सासाराम तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने तीनों को कुचलते हुए खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गयी।

मृतकों में बबलू कुमार, नथुनी यादव एवं विवेक यादव तीनों उत्तर प्रदेश के चौबेपुर थाना क्षेत्र के निवासी बताये जाते हैं। मृतकों में दो ट्रक ड्राइवर तथा एक खलासी शामिल है। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर जाम जैसी स्थिति हो गई जिसके बाद वहां की जनता द्वारा इस हादसे की जानकारी एनएचआई को दी जिसके बाद जेसीबी मंगा कर पर दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार को एन एच 2 से हटाया गया। तब जाकर यातायात शुरू हो सका।