Latest News मनोरंजन

डीसीपी बोले- पर्ल वी पुरी के खिलाफ पुलिस को सबूत मिले हैं


  1. टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी मामले में डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने प्रोड्यूसर एकता कपूर के उन दावों को खारिज किया है जिसमें वह एक्टर को बेकसूर बता रही हैं. उनका कहना है कि पुलिस के पास सबतू हैं.

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को हाल में मुंबई पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. उनपर एक नाबालिग लड़की का रेप करने का आरोप है. इस खुलासे से उनके फैंस हैरान हैं. हालांकि टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त उनके सपोर्ट में आए हैं. प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक लंबे पोस्ट के जरिए उनका बचाव किया है और उन्हें बेकसूर बताया है.

एकता कपूर ने दो दिन पहले पर्ल वी पुरी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और दावा किया था कि लड़की मां का कहना है कि उन्हें बीच में घसीटा गया है और उन पर लगाए गए आरोप फर्जी हैं. लेकिन अब, इस पर डीसीपी संजय पाटिल ने प्रतिक्रिया दी है और उनका कहना है कि पुलिस को पर्ल वी पुरी के खिलाफ सबूत मिले हैं और उनके खिलाफ आरोप झूठे नहीं हैं

डीसीपी संजय कुमार पाटिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा,”आरोप झूठे नहीं हैं. जांच के दौरान उनका नाम सामने आया है. उनके खिलाफ सबूत हैं. इसलिए पुलिस ने उन्हें अरेस्ट किया है. अब अब इसका फैसला कोर्ट में होगा.” डीसीपी संजय कुमार का ये बयान एकता कपूर और पीड़िता की मां के बीच हुई बातचीत का ऑडियो लीक होने के बाद आया है. इस ऑडियो क्लिप में एकता कपूर नाबालिग पीड़िता की मां से सामने आकर सच बोलने की अपील कर रही हैं.