Latest News मनोरंजन

ड्रग्स केस में फंसे बेटे Aryan Khan की वजह से Shahrukh Khan ने कैंसिल की शूटिंग


  • ड्र्ग्स केस में फंसे बेटे आर्यन खान को लेकर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों काफी परेशान हैं. पिछले दिन उन्होंने अजय देवगन के साथ होने वाली एड शूटिंग को भी कैंसिल कर दिया.

ड्रग्स केस में बेटे आर्यन खान के फंसने के बाद से ही अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कितने परेशान का इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने हाल ही में अपनी शूटिंग तक कैंसिल कर दी. ईटाइम्स की खबर के मुताबिक शाहरुख खान को बुधवार को एक विज्ञापन की शूटिंग कर दी थी लेकिन शाहरुख वहां भी नहीं पहुंचे. ये एड अभिनेता अजय देवगन (Ajay devgan) के साथ शूट होना था.

आर्यन को लेकर शाहरुख पर जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा हैं. ईटाइम्स के सूत्र के मुताबिक शाहरुख खान बुधवार को इस विज्ञापन की शूटिंग के लिए आने वाले थे लेकिन बाद में दोपहर करीब 3-4 बजे के बीच शूटिंग को बंद कर दिया गया. उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेट पर लगभग 20-25 बाउंसर भी तैनात किए गए थे. इस दौरान उनकी वैनिटी वैन भी सुबह से ही स्टूडियो के बाहर खड़ी थी. लेकिन बाद में शूटिंग बंद कर देना पड़ा. इस शूटिंग के दौरान अभिनेता अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले थे. लेकिन बाद में उन्होंने इसे कैंसिल कर दिया. जबकि अजय देवगन ने बताया था कि वो अपने शेड्यूल को पूरा कर लेंगे.