Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘ड्रोन से भारतीय सीमा में गिराए गए हथियार’, जम्मू में गोला-बारूद संग गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर का बड़ा खुलासा


  • जम्मू कश्मीर में हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए ट्रक ड्राइवर ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक ट्रक ड्राइवर ने बताया है कि वो जो हथियार ले जा रहा था, उसे ड्रोन के जरिए भारतीय सीमा में गिराया गया था. पुलिस ने रविवार को हथियारों और विस्फोटक की तश्करी करने वाले एक ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया था. इसके पास से पिस्तौल और 2 हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए थे.

पुलिस ने बताया कि उनकी टीम ने गंग्याल थाना क्षेत्र के पुरमंडल मोड़ पर एक मोबाइल व्हीकल चेकिंग नाका लगाया. इस दौरान एक ट्रक (JK13E 0211) को तलाशी के लिए रुकने का इशारा किया गया. ट्रक ड्राइवर ने चेकिंग से बचने के लिए बहानेबाजी शुरू कर दी, जिसके बाद शक गहरा गया और फिर पूरे ट्रक की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान ट्रक से एक पिस्टल और दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए.

पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

हथियार तस्करी की इस कोशिश को नाकाम करने का पूरा ऑपरेशन एसओजी जम्मू और एसपी साउथ दीपक डिगरा और एसडीपीओ गांधीर नगर पीके मेंगी के नेतृत्व में पुलिस की टीमों ने अंजाम दिया. एसएसपी जम्मू चंदन कोहली ने बताया कि मामले में आगे की जांच जारी है. आरोपी चालक ने पूछताछ में बड़ा खुलासा किया. उसने बताया कि हैंड ग्रेनेड की यह खेप ड्रोन द्वारा सीमा पार से कश्मीर ले जाने के लिए गिराई गई थी.