Latest News पटना बिहार

तेजस्वी, मीसा और कांग्रेस अध्यक्ष समेत कई लोगों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें


  • संजीव ने कहा कि आरजेडी की ओर से टिकट देने के लिए पांच करोड़ की मांग की गई थी. इसके लिए उन्होंने पैसे दिए भी थे और सबके सबूत हैं उनके पास. कहा कि किस-किस खाते में पैसे दिए हैं उनके सारे सबूत हैं.

पटनाः आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), मीसा भारती (Misa Bharti), मदन मोहन झा (Madan Mohan Jha) सहित छह लोगों के खिलाफ कुछ दिनों पहले कोर्ट ने प्राथिमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था. आरोप पांच करोड़ रुपये लेकर टिकट नहीं देने का था. अब इस मामले में जांच तेज हो गई है. मुकदमे के सूचक संजीव कुमार सिंह कोतवाली थाने में गुरुवार की सुबह 10 बजे अभियुक्तों के विरुद्ध साक्ष्य प्रस्तुत करेंगे. साथ में पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सुशील रंजन सिन्हा भी साथ होंगे.

इस मामले में बुधवार को संजीव कुमार सिंह ने कहा कि उनके साथ रातों रात खेल किया गया है. क्योंकि उन्हें टिकट के लिए जो पत्र मिला उसपर लालू यादव का हस्ताक्षर था. उनके साथ बहाना बनाकर किसी और को टिकट दे दिया गया. इसके लिए कार्यालय में हंगामा भी हुआ था. संजीव कुमार सिंह ने कहा कि उनका भाई गोपलपुर और वे खुद रुपौली विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले थे.