पटना

तेजस्वी यादव और पशुपति पारस के लापता होने के लगे पोस्टर


ग्रामीणों ने किया एलान-खोजने पर 5100 रुपये का इनाम 

पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक तेजस्वी यादव इनदिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव दिख रहे हैं। लेकिन अपने क्षेत्र का उन्होंने एक भी बार दौरा नहीं किया है। इस बात से क्षेत्र की जनता काफी नाराज है। तेजस्वी के साथ जनता हाजीपुर सांसद पशुपति कुमार पारस से भी खफा है। नतीजतन जनता ने क्षेत्र के चौक-चौराहों, सरकारी स्कूलों और बिजली के खंबों पर दोनों नेता के लापता होने का पोस्टर लगा दिया है। साथ ही उन्हें ढूंढने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की है।

ग्रामीणों द्वारा चिपकाए गए पोस्टर में यह लिखा गया है कि जो व्यक्ति इन लोगों का पता बताएगा या इन्हें ढूंढ कर लाएगा उसे  51 सौ रुपये का इनाम ग्रामीणों द्वारा दिया जाएगा। ये दोनों नेता चुनाव के बाद क्षेत्र से गायब हैं। बता दें कि वैशाली जिला में दो लोकसभा और आठ विधानसभा का क्षेत्र है। दोनों लोकसभा सीट पर एलजेपी का कब्जा है। जबकि आठ विधानसभा में से चार एनडीए गठबंधन और चार महागठबंधन के कब्जे में हैं।

इसके बावजूद कोरोना महामारी के बीच नेता क्षेत्र से नदारद हैं। दोनों लोकसभा क्षेत्र में सांसद के प्रति लोगों ने विरोध जताया है। बीते दिनों वैशाली से सांसद वीणा देवी के प्रति लोगों ने विरोध जताया। अब लोग हाजीपुर सांसद और राघोपुर विधायक के खिलाफ विरोध जता रहे हैं। जनता का आरोप है कि करोना महामारी के बीच नेता जनता के हाल-चाल लेने तक नहीं आ रहे हैं। चुनाव के बाद से वे क्षेत्र से गायब हैं। अस्पताल में कोई व्यवस्था नहीं है। ऐसे में जो इन नेताओं को ढूंढ कर लाएगा, वो इनाम का हकदार होगा।