Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

तेलंगाना में दर्दनाक हादसा, चलते हुए ऑटो रिक्शा पर ग्रेनाइट पत्थर गिरने से 3 लोगों की मौत


महबूबाबाद, । तेलंगाना में वारंगल-खम्मम राजमार्ग पर कुरावी पुलिस स्टेशन के पास शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ। तीन ग्रेनाइट ब्लॉक ट्रक से फिसलकर यात्रियों को ले जा रहे एक ऑटोरिक्शा पर गिर गया, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी। ऑटो में सात से अधिक लोग सवार थे। इसलिए हताहतों की संख्या बढ़ने की संभावना है।

पुलिस उपाधीक्षक हादसे के बारे में बताया

महबूबाबाद टाउन के पुलिस उपाधीक्षक सदैया के अनुसार, दोरनाकल मंडल के मुगोरिगुडेम गांव से शनिवार की रात को आठ लोग कुरवी गांव में नए साल का जश्न मनाने के लिए ऑटो-रिक्शा में यात्रा कर रहे थे, तभी तीन पहिया वाहन से बड़े ग्रेनाइट पत्थर ले जा रही लॉरी गुजरी। सदैया ने कहा कि लॉरी के ऊपर रखे कुछ पत्थर चलते वाहन के किनारे से फिसल कर तिपहिया वाहन पर गिर गए, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी ने कहा कि बाद में महबूबाबाद के एक अस्पताल में इलाज के बिना एक और व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतकों की गई पहचान

मृतकों की पहचान ऑटो-रिक्शा चालक बनोथु सुमन (35), वाई श्रीकांत (30) और डी नवीन (30) के रूप में हुई है, जबकि पांच लोगों का इलाज चल रहा है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि कुरावी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। बता दें कि 2022 में महबूबाबाद में कुल अपराध दर में 8.85 प्रतिशत की वृद्धि हुई।