Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

तो इसलिए पप्पू से नाराज हैं तेजस्वी यादव! खुल गया राज, RJD के पूर्व मंत्री ने बताई अंदर की बात


धमदाहा (पूर्णिया)। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर तैयारी तेज हो गई है। तमाम दल पांच सीटों पर जोरों से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। धमदाहा खेल मैदान में राजद (RJD) के तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के चुनावी सभा में राजद के पूर्व शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर यादव (Candrashekhar Yadav) ने पूर्णिया के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव (Pappu Yadav) पर जमकर निशाना साधा।

 

उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव ने बिहार की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी को उतारा था। ऐसा करके उन्होंने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनने से रोका था। उस चुनाव के दौरान पप्पू यादव ने कहा था कि अगर लालू के दोनों बेटे चुनाव जीत जाते हैं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि उस चुनाव में पप्पू की सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई थी। मै खुद पप्पू का जमानत जब्त कराकर विधायक बना था। अब पूर्णिया की जनता पूछे पप्पू से कि राजनीति से संन्यास कब ले रहे हैं।

बीजेपी के हेलीकॉप्टर से घूमकर तेजस्वी को सीएम बनने से रोका- राजद नेता

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में पप्पू यादव ने बीजेपी के हेलीकॉप्टर से घूमकर तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने से रोका था। इसके अलावा, उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि और बिना नाम लिए पप्पू यादव को कहा कि एक मोटा आदमी निर्दलीय प्रत्याशी पूर्णिया में घूम रहा है।

उहोने कहा कि जिसका शरीर मोटा है, उसमें कोई दम नहीं है। उन्होंने पप्पू की बातों में नहीं आकर इंडी गठबंधन के राजद प्रत्याशी को वोट देने की अपील की।