Latest News पटना बिहार

तो नीतीश ने भेजा था भाजपा के पास अपना ‘दूत’, सम्राट चौधरी ने खोल दिया बड़ा राज


पटना। नीतीश कुमार ने एक बार फिर बड़ा सियासी उलटफेर कर बिहार में नई सरकार बना ली है। उन्हें एक बार फिर राजद को छोड़ एनडीए का दामन थाम लिया है। नीतीश कुमार 9वीं बार मु्ख्यमंत्री बन गए हैं। नीतीश की नई सरकार का आज पहला दिन है और पहले ही उनके डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने बड़ा दावा कर दिया है।

सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया है कि पिछले 48 घंटों में जनता दल यूनाइटेड को तोड़ने का काम किया जा रहा था। उन्होंने कहा कि जेडीयू के सरकार में रहने के बावजूद लोग ये बोल रहे थे कि 2024 में जनता दल यूनाइटेड समाप्त हो जाएगी। लोकतंत्र को शर्मसार करने का काम किया जा रहा था।

‘उनका दूत हम लोगों के पास आया’

सम्राट चौधरी ने आगे कहा, “जदयू (JDU) द्वारा कल हम लोगों को प्रस्ताव मिला था कि भारतीय जनता पार्टी हम लोगों को सरकार बनाने में मदद करे। उसके बाद उनका दूत भी हम लोगों के पास आया और हम लोगों ने समर्थन करने का काम किया।”

‘सभी लोग मिलकर सरकार चलाएंगे’

उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए,बीजेपी ने 1996 में समता पार्टी के साथ गठबंधन करने का काम किया था और लगातार एनडीए बनाकर लड़ती रही। 2005 में जंगलराज को समाप्त करके बिहार में सुशासन स्थापित करने का काम किया। जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन है, ‘हम’ (जीतन राम मांझी की पार्टी) का भी हमारे साथ सहयोग है। सभी लोग मिलकर सरकार चलाएंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार में अब डबल इंजन की सरकार है। देश में मोदी जी (PM Modi) की सरकार है और बिहार में नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में सरकार है। हम बिहार के विकास के लिए काम करेंगे। बिहार को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। जो अधूरे काम रह गए थे उनको अब पूरा किया जाएगा। 2020 के चुनाव में हम लोगों ने पूरी तरह संकल्प लिया था कि 10 लाख रोजगार देंगे।