News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली का खजूरीखास इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा, 2 बदमाश किए ढेर


दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी की खजूरी खास इलाके के मकान में दो बदमाश छिपे हुए हैं. जिस समय यह एनकाउंटर हुआ उस समय मकान में 15 परिवार मौजूद थे.

नई दिल्ली: दिल्ली के खजूरीखास इलाके में बुधवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया. ये मुठभेड़ खजूरी खास इलाके की श्रीराम कॉलोनी के एक मकान मे हुई. एनकाउंटर में करीब 3 दर्जन गोलियां चली. जिसमें आमिर और रामजन नाम के बदमाश की मौत ही गयी. जबकि दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.दरअसल दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी की खजूरी खास इलाके के मकान में दो बदमाश छिपे हुए हैं. जिसके बाद पुलिस ने इस घर पर धावा बोल दिया. जिस समय यह एनकाउंटर हुआ उस समय मकान में 15 परिवार मौजूद थे. चश्मदीदों के मुताबिक दोनों बदमाशों ने अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया और अपने सिर पर पिस्तौल लगा ली. साथ ही बिल्डिंग को उड़ाने की धमकी दी.

मकान में मौजूद 15 परिवारों की जान पर बन आई
दिल्ली पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने पुलिस को ललकारा और कहा, “तुम यहां से चले जाओ, हमारे पास काफी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद है. हम खुद को भी खत्म कर लेंगे और इस पूरी बिल्डिंग को भी उड़ा देंगे”. पुलिस ने भी संयम से काम करते हुए धीरे-धीरे करके घर में मौजूद लोगों को बाहर निकाल लिया और फिर दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई.