Latest News नयी दिल्ली पंजाब राष्ट्रीय

दिल्ली के टॉप गैंगस्टर नीरज बवाना ने इंटरनेट मीडिया पर किया पोस्ट, दो दिन में लेंगे हत्या का बदला


नई दिल्ली, । देशभर के गैंगस्टर इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर खासे एक्टिव है। आए दिन वो फेसबुक पेज पर अपनी जानकारियां साझा करते रहते हैं साथ ही एक-दूसरे गैंग को धमकियां भी देते रहते हैं। दो दिन पहले कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब एक बार फिर दिल्ली और पंजाब जैसे राज्यों में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। पुलिस और खुफिया विभाग इन इनपुट्स को लेकर एक्टिव हो गए हैं। मगर अब इन इंटरनेट मीडिया के पेजों पर खुलेआम धमकी मिलने से उनकी भी नींद उड़ी हुई है।

ये नामी गिरामी गैंगस्टर जेल में बंद होने के बाद भी इंटरनेट मीडिया पर खासे एक्टिव दिखते रहते हैं। कुछ तो बकायदा यहां पर अवैध हथियारों को खरीदने बेचने तक के लिए संपर्क करने का नंबर भी पोस्ट करते हैं। जागरण डाट काम ऐसे किसी नंबर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है मगर फेसबुक पेज पर इन गैंगस्टरों के पेजों पर ऐसे नंबर देखे जा सकते हैं।

अब सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद दिल्ली के टॉप गैंगस्टर नीरज बवाना ने भी अपने पेज पर एक पोस्ट किया है। उस पोस्ट पर लिखा है कि सिद्धू मूसेवाला हमारा दिल का भाई था, दो दिन में बदला लिया जाएगा। इस पोस्ट में टिल्लू ताजपुरिया और कुछ अन्य गैंगस्टरों को टैग भी किया गया है। इसके बाद पंजाब और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की नींद उड़ी हुई है।