News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, बोले- AAP नेता राघव चड्ढा हो सकते हैं गिरफ्तार


नई दिल्ली, आगामी कुछ महीनों के दौरान होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात सरकार के साथ-साथ केंद्र में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी सरकार पर भी हमलावर है। उन्होंने AAP नेता राघव चड्ढा की गिरफ्तारी का अंदेशा जताया है।

आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की कोशिश

ताजा मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी को कमजोर करने की तैयारी चल रही है।

चल रही राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की तैयारी

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने यहां तक कह दिया कि गुजरात का राजनीतिक मामलों का सह प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद से राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की तैयारी चल रही है।

अरविंद केजरीवाल इससे पहले दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर भी इस तरह का बयान दे चुके हैं, जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल सत्येंद्र जैन दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं।

 

सीएम केजरीवाल ने नहीं बताया गिरफ्तारी का आधार

अब अरविंद केजरीवाल ने राघव चड्ढा की गिरफ्तारी की बात कही है हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि कौन सी एजेंसी आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता को गिरफ्तार करने की कथित योजना पर काम कर रही है और किन आरोपों के आधार उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

राघव चड्ढा ने गिरफ्तारी को लेकर दी प्रतिक्रिया

वहीं आप नेता राघव चड्ढा ने भी अपनी गिरफ्तारी को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि गुजरात बदलाव मांग रहा है और हर दिन आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदम देख भाजपा की नींद उड़ गई है।

हम भगत सिंह के अनुयायी हैं- ना तुम्हारी जेल की दीवारों से डरते हैं ना फांसी के फंदे से।