Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

दिल्ली : मंडोली जेल के 25 कैदियों ने बाहर निकलने के लिए खुद को किया घायल


  • नई दिल्ली। रोहिणी कोर्ट रूम में गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद दिल्ली में गैंगवार की आशंका बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर खून की नदियां बहाने के मैसेज वायरल हो रहे हैं। वहीं आज मंडोली जेल से भी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर करीब 25 कैदियों ने खुद को घायल कर लिया है। मंडोली जेल में गोगी की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी टिल्लू ताजपुरिया बंद है।
  • मंडोली जेल अधिकारी ने बताया कि मंडोली जेल नंबर 11 के करीब 25 कैदियों ने खुद को घायल कर लिया। दो कैदी बिना वजह वार्ड से बाहर जाना चाहते थे। अनुमति नहीं मिलने पर, उन्होंने खुद को चोट पहुंचाई और कुछ अन्य लोगों को भी खुद को चोट पहुंचाने के लिए उकसाया।

दिल्ली में गैंगवार की धमकी के मैसेज वायरल
वर्तमान में दिल्ली की सभी जेलें अलर्ट पर हैं, वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर गैंगस्टर गोगी की तस्वीर के साथ एक धमकी भरा मैसेज भी वायरल हो रहा है। इस मैसेज में दिल्ली में खून की नदियां बहाने की बात कही गई है। इसमें लिखा है कि सड़कों पर अब खून नहीं सूखेगा।

जो मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें लिखा है कि हम चुप बैठे हैं इसका मतलब ये नहीं है कि हम मर गए। जल्द ही धमाका होगा। सड़कों पर खून नहीं सूखेगा। जंग के नियम बदल चुके हैं। नए नियम का पालन करते हुए जो भी जहां भी मिला…’