Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए, कोरोना पर कोई सुनने वाला नहीं’, AAP विधायक शोएब इकबाल की मांग


  • नई दिल्ली, : दिल्ली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। कोरोना वायरस के बेकाबू होते हालात को देखते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक शोएब इकबाल ने अपनी ही अरविंद केजरीवाल की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। मटिया महल से आप विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की बात कही है। आप विधायक शोएब इकबाल ने कहा है, ”दिल्ली में कोरोना वायरस से हालात दिन-ब-दिन बिगड़ते जा रहे हैं, दिल्ली में ना बेड है, ना ऑक्सिजन है, ना दवाइयां मिल रही हैं, दिल्ली में कोई काम नहीं हो रहा है। मेरी यहां कोई सुनने वाला नहीं है। ऐसे में दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।”

मैं सीनियर विधायक हूं…लेकिन कोई नहीं सुनता: शोएब इकबाल

आप विधायक शोएब इकबाल ने कहा, ”दिल्ली में सरकार ऐसा लगा रहा है सिर्फ कागजों पर चल रही है। मैं छह बार से विधायक हूं। सबसे सीनियर विधायक हूं…लेकिन कोई सुनता ही नहीं है। कोई नोडल अधिकारी नहीं है, किस से बात कर पूछा जाए, ऐसे में तत्काल प्रभाव से दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।”

AAP विधायक शोएब इकबाल का पूरा बयान

विधायक शोएब इकबाल ने एक वीडियो मैसेज में कहा, ”मैं दिल्ली की स्थिति से पीड़ित हूं। मैं बहुत चिंतित हूं, मुझे नींद नहीं आ रही है। लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयां नहीं मिल रही हैं। मेरा दोस्त पीड़ित है। वह अस्पताल में है लेकिन उसे ऑक्सीजन या वेंटिलेटर नहीं मिल रहा है। मेरे पास रेमेडिसविर के लिए डॉक्टर की पर्ची है, लेकिन मैं इसे कहां से खरीदूं? उसके बच्चे इधर-उधर भाग रहे हैं … आज, मुझे विधायक होने के नाते शर्म आती है क्योंकि हम मदद करने में सक्षम नहीं हैं। सरकार भी मदद नहीं कर पा रही है। मैं छह बार का विधायक हूं, सबसे सीनियर हूं… लेकिन इसके बावजूद, कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है, आप किसी भी नोडल अधिकारी से संपर्क नहीं कर सकते। इस स्थिति में मैं दिल्ली हाई कोर्ट से अनुरोध करना चाहूंगा कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए अन्यथा सड़क पर शव आपको देखने मिलेंगे।”