News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मशहूर टीवी एंकर रोहित सरदाना नहीं रहे, कोरोना वायरस से थे संक्रमित


  • कोरोना के बढ़ते कहर के बीच एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। वरिष्ठ पत्रकार और टीवी एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। वे पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे। रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें शुक्रवार सुबह हार्ट अटैक आया।

रोहित सरदाना वर्तमान में प्रमुख मीडिया चैनल ‘आज तक’ में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे। इससे पहले वे लंबे समय तक ज़ी मीडिया से भी जुड़े रहे थे।

लंबे समय से टीवी मीडिया का लोकप्रिय चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे।

साल 2018 में ही रोहित सरदाना को गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था। वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी रोहित सरदाना की मौत की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ‘दोस्तों बेहद दुखद खबर है। मशहूर टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। उन्हें आज सुबह ही हार्ट अटैक आया है। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।’

वही जी न्यूज़ के एडिटर और सीईओ सुधीर चौधरी ने भी ट्वीट किया, ‘अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ काँपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये वायरस हमारे इतने क़रीब से किसी को उठा ले जाएगा ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति।’