Latest News नयी दिल्ली

दिल्ली: रोड रेज में दो युवकों की हत्या, नाबालिग समेत 2 गिरफ्तार,


नई दिल्‍ली: राष्ट्रीय राजधानी से रोड रेज की एक चौंकाने वाली घटना में दो युवकों की हत्या कर दी गई। घटना राजधानी के पश्चिम विहार की है, जहां स्कूटी-बाइक की टक्कर के बाद हुई मारपीट में दो युवकों का मर्डर कर दिया गया। चाकू के वार से घायल दोनों युवकों की बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई। ये पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ ही घंटों में दो आरोपियों को पकड़ लिया है, जिसमें से एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। मारपीट की ये घटना कल देर रात की है, जब पुलिस को उद्योग विहार मेट्रो के पास दो युवक घायल हालत में मिले थे।

मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि यह घटना उस समय हुई, जब घनश्याम और रोहित की स्कूटी दोनों आरोपियों की मोटरसाइकिल के सामने से टकरा रही थी। बाद में दोनों के बीच हुए झगड़े में उनपर चाकू से हमला करके उनकी हत्या कर दी गई।

तीन मिनट के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी दो पीड़ितों पर कई बार चाकू घोंपते हुए दिखाता है। आरोपियों में से एक की पहचान दिल्ली के ज्वालापुरी के कैंप नंबर 4 के निवासी परदीप कोहली (19) के रूप में हुई है। एक अन्य आरोपी नाबालिग बताया गया है।