News TOP STORIES महाराष्ट्र राष्ट्रीय

देशमुख की मुश्किलें बढ़ीं, अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुला सकती है सीबीआई


इसके पहले सचिन वाज़े, महेश शेट्टी बार मालिक सहित परमबीर सिंह, जयश्री पाटिल शिकायतकर्ता इन लोगो के बयान दर्ज किये जा चुके है. सीबीआई कल सचिन वाज़े के दो ड्राइवर को खुद डीआरडीओ गेस्ट हाउस लेकर आयी थी.

मुंबई: 100 करोड़ की घूस के आरोपों से घिरे महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक हाई कोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच कर रही सीबीआई इस हफ्ते अनिल देशमुख को पूछताछ के लिए बुला सकती है. इस मामले में प्रथमिक जांच के लिए दो हफ्ते का समय दिया गया था.

इसी मामले में सीबीआई कल सचिन वाज़े के दो ड्राइवर को खुद डीआरडीओ गेस्ट हाउस लेकर आयी थी. जबकि पी ए कुंदन और पालांडे को बुलाया गया था. इन सभी लोगों से 8 से 10 घंटे पूछताछ की गई थी.

इसके पहले सचिन वाज़े, महेश शेट्टी बार मालिक सहित परमबीर सिंह, जयश्री पाटिल शिकायतकर्ता इन लोगो के बयान दर्ज किये जा चुके है.

सीबीआई ने उस डायरी को अपनी कस्टडी मे लिया है, जो सचिन वाज़े के केबिन से मिली थी. जानकारी के मुताबिक इस डायरी में वाजे की का रेटकार्ड मिला है. इसमें लिखा है कि किन लोगों से कितने का लेन देन हुआ है. जबकि एनआईए को सचिन वाजे की सहयोगी मीना जार्ज के घर से भी डायरी मिली थी. इसे भी सीबीआई ने एनआईए से अपनी कस्टडी में लिया है.