Latest News नयी दिल्ली

देश में जब भी संकट आया PM मोदी ने आगे बढ़कर मोर्चा संभाला : नड्डा


  • भाजपा ने सोमवार को प्रधानमंत्री द्वारा सभी को कोविड-19 टीका निशुल्क उपलब्ध कराए जाने और गरीबों को मुफ्त राशन दिए जाने की घोषणा के कदम की सराहना की और कहा कि जब भी संकट का समय आया, मोदी ने आगे बढ़कर मोर्चा संभाला है।

प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मोदी सरकार हर देशवासी के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस आपदा की घड़ी में किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं सोना पड़े, इसके लिए मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को नवम्बर तक बढ़ा दिया है।

इसके तहत 80 करोड़ लोगों को दीपावली तक मुफ़्त राशन मिलेगा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ” हमारा ध्येय है कि हर व्यक्ति को अन्न मिले, हर व्यक्ति का टीकाकरण हो। देश में जब भी कोई संकट आया, हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी ने हमेशा आगे बढ़कर देश का नेतृत्व किया है।”

नड्डा ने विपक्षी दलों को सुझाव दिया कि वे भ्रम फैलाने के बजाय मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में सकारात्मक योगदान दें। वहीं, वरिष्ठ भाजपा नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने टीकाकरण अभियान पर हुई घोषणा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी और कहा कि उन्होंने जनता को बड़ी राहत देने के साथ ही महामारी के खिलाफ लड़ाई को नयी मजबूती प्रदान की है।