Latest News महाराष्ट्र

दोनों नवजात बच्चों के साथ पहली बार अपने घर पहुंचीं Isha Ambani


नई दिल्ली, । देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने दोनों नवजात बच्चों के साथ पहली बार मुंबई स्थित अपने आवास पर पहुंचीं। इस मौके पर अंबानी परिवार और पीरामल परिवार के कई सदस्य भी उनके साथ थे।

बता दें, 19 नवंबर को ईशा अंबानी और पति आनंद पीरामल को दो जुड़वां बच्चे हुए थे। ईशा ने एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया था। बेबी गर्ल का नाम आदिया और बेबी बॉय का नाम कृष्णा रखा गया है।

 

अंबानी और पीरामल परिवार दिखा एक साथ

ईशा अंबानी के घर पहुंचने के मौके पर अंबानी और पीरामल परिवार एक साथ दिखा। ईशा अंबानी के घर के बाहर से आई तस्वीरों में ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल और सास स्वाति पीरामल स्वागत करते नजर आ रहे हैं। वहीं, ईशा अंबानी के साथ मां नीता अंबानी और भाई आकाश और अनंत नजर आ रहे हैं।

 

जन्म के बाद अंबानी परिवार ने जारी किया था बयान

19 नवंबर, 2022 को ईशा अंबानी ने दो जुड़वां को जन्म दिया था। इस मौके पर अंबानी परिवार की ओर से बयान जारी कर कहा गया था कि हमारे बच्चों ईशा और आनंद को 19 नवंबर 2022 को भगवान ने जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद दिया है। ईशा और दोनों बेबी आदिया और कृष्णा स्वस्थ हैं। हम आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के लिए उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पड़ाव में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।’

 

2018 में हुई थी ईशा अंबानी की शादी

12 दिसंबर, 2018 को ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई थी। आनंद पीरामल देश के मशहूर कारोबारियों में से एक अजय पीरामल के बेटे हैं। पीरामल ग्रुप का कारोबार फार्मा, रियल्टी और फाइनेंस के जैसे क्षेत्रों में फैला हुआ है। वहीं, ईशा अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के रिटेल कारोबार को संभालती हैं।