Latest News मनोरंजन

दो घंटे इंतजार के बाद फरहान अख्तर ने लगवाई थी वैक्सीन, ट्रोल


  • बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर सूचना दी थी कि उन्होंने कोरोना के खिलाफ वैक्सीन लगवा ली है. एक यूजर ने उन्हें इसके लिए ट्रोल किया था जिसको फरहान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में सरकार कोरोना को काबू करने के लिए लगातार कदम उठा रही है. अभी इसका कोई खास असर नजर नहीं आ रहा है क्योंकि नए कोरोना मरीजों की संख्या में कोई कमी नजर नहीं आ रही है. इसके साथ सरकार लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित कर रही है. लोगों को प्रेरित करने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है.

फरहान अख्तर ने वैक्सीन डोज़ लेने के बाद फैन्स को इस बारे में सूचना दी थी. इसके बाद लोगों ने फरहान अख्तर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी. एक यूजर ने तो उन्हें ‘वीआईपी ढीठ बच्‍चा’ बता दिया था. इस ट्वीट पर फरहान ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.

यूजर ने लिखा था, ‘एक और ‘वीआईपी ढीठ बच्चे’ फरहान अख्तर ने भी ड्राइव-इन फैसिलिटी का इस्तेमाल कर वैक्सीन लगवाई. ये सुविधा 60+ के लोगों के लिए रिजर्व है. या तो ये 60+ हैं या शारीरिक रूप से विकलांग हैं या इसने वैक्सीनेशन के लिए स्टेटस का इस्तेमाल किया है.’

फरहान अख्तर ने इसके जवाब में लिखा, ‘ड्राइव इन 45+ के लिए है.. अब अपने समय का इस्तेमाल समाज के लिए कुछ रचनात्मक करने के लिए करें.’.